विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई - कालाबाज़ारी - पीडीएफ - volman व्यापार


थ्रेड: पुस्तक विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई बॉब वाल्मन द्वारा Scalping मूल रूप से sean1963 द्वारा लिखा मैं अनुभवी व्यापारियों से इस पुस्तक के बारे में इनपुट की सराहना करेंगे। मैंने इसे दो बार पढ़ लिया है और मैं कुछ फीडबैक के लिए तैयार हूं। उम्मीद है, मुझे एक सरल स्केलिंग मेथोस मिल सकता है कि मैं एक दैनिक आधार पर NY खोलने का व्यापार कर सकता हूं। इस पुस्तक में योग्यता है और मैं मंचों पर कई अलग-अलग पोस्ट पढ़ रहा हूं। टी सबसे कठिन हिस्सा मुझे मिल रहा है वास्तव में विश्वास है कि विभिन्न व्यापारियों से प्राप्त इनपुट। मैं इस पद्धति पर नरक नहीं हूँ, लेकिन इसमें कुछ गंभीर योग्यताएं हैं। कृपया मुझे एक लाभदायक शैली खोजने के लिए अपनी खोज में आगे बढ़ने के बारे में टिप्पणियों और सुझाव दें। मैंने पुस्तक को पढ़ा है, लेकिन महान अवलोकन जहां तक ​​विभिन्न व्यापारियों से प्राप्त इनपुट पर विश्वास किया गया है। यह नहीं कि अन्य व्यापारियों को पता नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन कुछ मामलों में यह सच है: परन्तु अधिकतर व्यापार में क्योंकि ये हमेशा ऐसा नहीं करते हैं या हमेशा ऐसा करते हैं, या ऐसा कभी नहीं करते हैं या कभी ऐसा नहीं करते हैं। ज्यादातर मामलों में आपके पास फिर से क्या हो रहा है, राय व्यापारियों की व्यक्तिगत पूर्वाग्रह, स्थिति और अनुभव पर आधारित है। आपको न केवल नकारात्मक की तुलना में लंबे समय में अधिक सकारात्मक अनुभव प्राप्त करने की आवश्यकता है, यह देखने की क्षमता है कि हाथ में दी गई जानकारी के आधार पर तथ्य, राय या बी.एस. क्या है। आप मूल बातें सीखने और अभ्यास, अभ्यास और अभ्यास से ऐसा कर सकते हैं। विशेष रूप से स्क्रैप करने के लिए स्क्रैप व्यापार के सभी प्रकार के तरीके हैं। कुछ दूसरों की तुलना में अधिक संकेतक का उपयोग करते हैं, कुछ अलग-अलग फ़्रेम का उपयोग करते हैं, एकाधिक समय फ़्रेम सभी ट्रेडों आईएमओ में ये हिस्से हैं: आंदोलन ऊपर या नीचे की तरफ गति, मजबूत, कमजोर या सपाट शुरुआती माध्यम या आखिरी समर्थन और प्रतिरोध स्तर। समस्या नहीं है, समस्या यह है कि वे सभी को एक से अधिक तरीकों से मापा जा सकता है। आपको पता होना चाहिए कि आपके लिए सबसे अच्छा तरीका क्या है। आप जो कर रहे हैं उसे करने से आप ऐसा करते हैं: प्रश्न पूछें, पोस्ट पढ़ें, खोजी यूट्यूब (बड़ी मदद) खोज गूगल जितना अधिक आप इसे शुरुआत में करते हैं उतना आसान होता है कि यह तथ्यों के विकल्पों के आधार पर कमियां बनाने और बुराइयों से कम से कम चुनना होगा। इसे आज़माएं और आप विभिन्न यूट्यूब वीडियो देखेंगे जब आप विदेशी मुद्रा बाजारों को स्केलिंग खोजते हैं। गुड लक GP मूलतः Sean1963 द्वारा पोस्ट किया गया मैं अनुभवी व्यापारियों से इस पुस्तक के बारे में इनपुट की सराहना करता हूं। मैंने इसे दो बार पढ़ लिया है और मैं कुछ फीडबैक के लिए तैयार हूं। उम्मीद है, मुझे एक सरल स्केलिंग मेथोस मिल सकता है कि मैं एक दैनिक आधार पर NY खोलने का व्यापार कर सकता हूं। इस पुस्तक में योग्यता है और मैं मंचों पर कई अलग-अलग पोस्ट पढ़ रहा हूं। टी सबसे कठिन हिस्सा मुझे मिल रहा है वास्तव में विश्वास है कि विभिन्न व्यापारियों से प्राप्त इनपुट। मैं इस पद्धति पर नरक नहीं हूँ, लेकिन इसमें कुछ गंभीर योग्यताएं हैं। कृपया मुझे एक लाभदायक शैली खोजने के लिए अपनी खोज में आगे बढ़ने के बारे में टिप्पणियों और सुझाव दें। हे सीन बॉब वोल्मैन अपनी किताब कुछ व्यापारिक पुस्तकों में से एक है, जिन्होंने मेरे बुकशेल्फ़ पर एक स्थान प्राप्त किया है माइक बेलफ्यूर के अनुसार सबसे सुसंगत व्यापारियों, जो कि स्लैप ट्रेडिंग के मालिक हैं I सफल ढांचे के लिए एक विधि पर आधारित नहीं है बल्कि एक गहरी गहरी समझ है, बाजार का उद्धरण, जो आपको संकेत देता है कि किस पद्धति वहाँ काम करती है और उसके बाद। तो बाजार के लिए शब्द लचीलापन एक महत्वपूर्ण शब्द है आप का उल्लेख है कि आप समझने के लिए पुस्तक को कुछ बार पढ़ते हैं, ऐसी किताब को समझने के लिए बहुत काम लेता है। फ़ोरम में जवाब नहीं दिया जा सकता है, केवल स्क्रीन के सामने अनगिनत घंटे के बाद ही आपको सही गहरी समझ मिलती है जो बहुत ही कम कठिन कदम उठा सकते हैं मूलतः torulf39 हे सीन द्वारा पोस्ट किया गया बॉब वोल्मैन अपनी किताब कुछ व्यापारिक पुस्तकों में से एक है, जिन्होंने मेरे बुकशेल्फ़ पर एक स्थान प्राप्त किया है माइक बेलफ्यूर के अनुसार सबसे सुसंगत व्यापारियों, जो कि स्लैप ट्रेडिंग के मालिक हैं I सफल ढांचे के लिए एक विधि पर आधारित नहीं है बल्कि एक गहरी गहरी समझ है, बाजार का उद्धरण, जो आपको संकेत देता है कि किस पद्धति वहाँ काम करती है और उसके बाद। तो बाजार के लिए शब्द लचीलापन एक महत्वपूर्ण शब्द है आप का उल्लेख है कि आप समझने के लिए पुस्तक को कुछ बार पढ़ते हैं, ऐसी किताब को समझने के लिए बहुत काम लेता है। फोरम में जवाब नहीं दिया जा सकता है, केवल स्क्रीन के सामने अनगिनत घंटे के बाद ही आपको सही गहरी समझ मिलती है जो बहुत ही कम कठिन कदम उठाने में सक्षम हैं, मैं माइक नहीं जानता, लेकिन मैं बयान 100 से सहमत हूं। मेरा सबसे अच्छा कारोबार मुझे पता है कि बाजार में आने से पहले मैं अपना लक्ष्य मारूंगा। यह वास्तव में क्षेत्र में होने के बारे में है। और मास्टर करने के लिए बहुत से स्क्रीन टाइम और मार्केट अध्ययन लेता है यही कारण है कि ज्यादातर इच्छुक व्यापारियों को विफल हो रहा है क्योंकि उन्हें लगता है कि वे एक शॉर्टकट या संकेतक के कुछ गुप्त संयोजन को मदद करेंगे जो उन्हें सहायता करेंगे। बॉब व्हॉलमन - प्राइस एक्शन Scalping बॉब Volman - प्राइस एक्शन Scalping Im उत्सुक - वहाँ सफलता के साथ अपने दृष्टिकोण या सफलता के बिना) थ्रेड बनाने के लिए धन्यवाद। मुझे पता है कि कई लोग अपनी पद्धति का उपयोग करते हैं और इसके साथ बहुत खुश हैं। मैंने उन्हें उससे कुछ समय के लिए वायदा पर एक वेबिनार करने की कोशिश की। ओ (पूर्व में बीएमटी), लेकिन ऐसा करने के लिए उन्हें ऐसा करने में असमर्थ था। वह कम प्रोफ़ाइल बनाए रखना चाहते थे। शायद एक दिन बदल जाएगा, और हम अपने तरीकों पर और लोगों को शिक्षित कर सकते हैं। समय की बाधाओं के कारण, अगर आपका प्रश्न फोरम पर हल किया जा सकता है या उत्तर दे सकता है तो कृपया मुझे प्रधान मंत्री न करें। मदद की ज़रूरत है 1) चीज़ें बदलना बंद करो कोई नया संकेतक, चार्ट, या विधियां नहीं पहले आपके सामने क्या है, इसके अनुरूप रहें 2) एक पत्रिका शुरू करें और अपनी ताकत और कमजोरियों को दिखाने के लिए आपके द्वारा किए गए ट्रेडों के साथ रोज़ाना पोस्ट करें। 3) अपने लिए दैनिक लक्ष्य तक पहुंचने के लिए लक्ष्य निर्धारित करें। उन्हें व्यापार के बारे में बताएं, आप कितना पैसा कमाते हैं 4) अपने कार्यों के लिए जिम्मेदारी स्वीकार करें खराब प्रदर्शन को स्पष्ट करने के लिए कहीं और दिखाना बंद करें 5) एक व्यापारी के रूप में कैसे शुरू करना यह वेबिनार देखें और इस धागा को सैकड़ों सवालों और जवाबों के लिए पढ़ें। 6) मंच का उपयोग करने में सहायता साइट का उपयोग करने के सामान्य युक्तियों को जानने के लिए इस वीडियो को देखें। यदि आप हमारे समुदाय का समर्थन करना चाहते हैं, तो ईलाइट सदस्य बनें।

Comments