मिग - विदेशी मुद्रा - निवेश


एमआईजी बैंक की समीक्षा एमआईजी बैंक की समीक्षा हानि धीमी डेमो सर्वर विलंब और डिस्कनेक्ट एमआईजी इनवेस्टमेंट्स (एमआईजी बैंक) के माध्यम से एक खाता खोलने के बाद अब स्विस क्वाट नाम के तहत काम कर रहा है। अधिक विवरण के लिए स्विस क्वाट की हमारी समीक्षा देखें। एमआईजी निवेश (एमआईजी बैंक के रूप में भी जाना जाता है) एक पूर्णतः विनियमित ऑनलाइन स्विस दलाल है जो आपको विदेशी मुद्रा और बुलियन बाजारों तक वास्तविक समय तक पहुंच प्रदान करता है। उनका लक्ष्य बाजार पर सबसे अच्छी सेवा प्रदान करना है और उनका मानना ​​है कि उनके एमटी 4 आधारित एमआईजी ट्रेडिंग स्टेशन उन्हें दुनिया में विदेशी मुद्रा व्यापारियों का नंबर एक ऑनलाइन दलाल बना देगा। उनका मंच 21 भाषाओं में उपलब्ध है। यह समझना और उपयोग करना काफी आसान है, एक ठोस सहायता गाइड है, और आप प्रोग्राम को डाउनलोड कर सकते हैं और एक निःशुल्क डेमो खाता सेटअप कर सकते हैं जो आपको अपने व्यापार मंच से परिचित होने और वास्तविक बाजार की स्थितियों का अनुभव करने का अवसर प्रदान करता है। डेमो सर्वर थोड़ा धीमा चलाता है और आपका डेमो खाता 30 दिनों के भीतर समाप्त हो जाएगा, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपके व्यापार इतिहास को आपके कंप्यूटर से बचाने के लिए, क्योंकि सभी डेटा समाप्ति पर खो जाता है। मंच वास्तविक समय के चार्ट के साथ वास्तविक समय की कीमतों को लगातार अपडेट करता है और आपके पास सबसे लोकप्रिय संकेतक का उपयोग करने की क्षमता है एक दैनिक खाता विवरण और क्लाइंट ऑर्डर के वास्तविक समय सारिणी, आपके खाते की इक्विटी और अस्थायी लाभ और नुकसान है। हेडलाइंस डॉव जोन्स न्यूजवायर से निकाले गए हैं और सीधे सिस्टम में प्लग किए गए हैं। आप डेमो अकाउंट पर अपनी खुद की ट्रेडिंग रणनीतियों के कार्यक्रम के लिए विशेषज्ञ सलाहकार का उपयोग कर सकते हैं। विशेषज्ञ सलाहकार सुविधा लिखित अनुरोध पर वास्तविक खातों के लिए भी उपलब्ध है। ट्रेलिंग स्टॉप सुविधा के लिए भी यही लागू होता है। कुछ उपयोगकर्ताओं को इस तथ्य से परेशान किया जा सकता है कि साइन अप की प्रक्रिया और कुछ विशेष सुविधाओं तक पहुंच बहुत इंटरनेट के अनुकूल है। खाते खोलने के लिए खाते के फॉर्म को ऑनलाइन डाउनलोड करने, दस्तावेजों को भरना और हस्ताक्षर करने, अलग-अलग खातों के लिए अपने पासपोर्ट की एक अधिसूचित प्रति और निवास के प्रमाण के लिए एक उपयोगिता बिल की प्रति की आवश्यकता है, और फिर पैकेट को स्विटजरलैंड के पास भेजना आवश्यक है। पासपोर्ट को किसी भी आधिकारिक दस्तावेज द्वारा आपकी तस्वीर और हस्ताक्षर के साथ प्रतिस्थापित किया जा सकता है, जो अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की संख्या में हैं फ़ैक्स या स्कैन-मेल की गई प्रतियां स्वीकार्य नहीं हैं आपके दस्तावेज़ स्विटजरलैंड को भेजे जाने चाहिए। यह MIGrsquos स्विस विनियमन और सख्त विरोधी धन शोधन सुरक्षा के कारण है। एमआईजी इनवेस्टमेंट्स को क्रेडिट कार्ड भुगतान या तीसरे पक्ष के हस्तांतरण को स्वीकार करने की अनुमति नहीं है। सभी निधियों को आपके नाम वाले खाते से वायर्ड होना चाहिए। इस तरह के उपाय आपकी सुरक्षा के लिए किए गए हैं और स्विस वित्तीय संस्थानों की अखंडता और खड़े बनाए रखना है। आवेदन प्राप्त होने के बाद सेट-अप का समय बदलता रहता है। मानक व्यक्तिगत खातों को आमतौर पर दो दिनों के भीतर सेट किया जा सकता है, जबकि व्यावसायिक और संस्थागत खातों में एक सप्ताह का समय लग सकता है। मानक खाता खोलने के लिए 2,000 अमेरिकी डॉलर की न्यूनतम जमा राशि आवश्यक है। एक व्यावसायिक खाता 100,000 यू.एस. के साथ खोला जा सकता है। प्रणाली की सादगी के बावजूद, नि: शुल्क संकेतक, आदि। अभी भी कुछ ऐसे मुद्दे हैं जिनका उल्लेख किया जाना चाहिए। एमआईजी इनवेस्टमेंट्स के लिए एक विशिष्ट समस्या क्षेत्र है requotes की संख्या उपयोगकर्ताओं ने कई बार कीमत का अनुमान लगाने के बारे में शिकायत की है एमआईजी इस बात पर विश्वास करता है कि मार्केट वॉच में एक गलत कीमत का फायदा उठाने का प्रयास करने वाले ग्राहकों संदेहवादी उपयोगकर्ताओं का मानना ​​है कि अगर कीमत आपके पक्ष में है तो आपको उम्मीदवार मिलेंगे। Requote के बाद requote के बीच, देरी और डिस्कनेक्ट करता है, जब बाजार बढ़ रहा है तो ईमानदार कीमत प्राप्त करना कठिन हो जाता है और आपको कुछ पुरानी स्थिति कीमत मिल रही है, पुरानी या नई भाषा अवरोधों की परवाह किए बिना आपकी मदद करने के लिए ग्राहक सेवा, कॉल और ईमेल के लिए बहुभाषी प्रतिनिधि से त्वरित उत्तर देती है कुल मिलाकर, यह कला एमटी 4 आधारित ब्रोकर का एक राज्य है जिसमें तंग फैलता, चिकनी वापसी की प्रक्रिया और मैत्रीपूर्ण ग्राहक सेवा जैसी कई विशेषताएं हैं। यदि आप requotes, देरी या डिस्कनेक्ट की समस्याओं का सामना करना शुरू करते हैं, तो ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें और देखें कि क्या यह काम कर सकता है। ब्रोकर की समीक्षा की गई एमआईजी बैंक नमस्कार सभी, मैं एमआईजी बैंक के साथ अपने अनुभव को प्रदर्शित करने के लिए लिख रहा हूं, जिससे आपको यह निर्णय घूमना है या नहीं 1। 13 सितंबर 2012 को अमरीकी डालर दर समाचार (1 9 .00 जीएमटी) के बाद, मैंने मैन्युअल रूप से जीबीपीसीएडी का व्यापार शुरू कर दिया था अस्थिर बाजार पर स्केलिंग रणनीति 1 घंटे के व्यापार में मैंने 100 से अधिक लेनदेन किए हैं, कुल लाभ 1300.00 के करीब है। लेकिन यह मामूली है, जैसा कि अगली सुबह मैंने अज्ञात रिकॉर्ड सुधार पाया है और मेरा सभी लाभ -1383.72 39832064 2012/09/14 05:03 शेष सुधार WQ 13.09.2012 -1 383.72 मिग बैंक से पूछे जाने के बाद उन्होंने मुझे समझाया: मेरा लेनदेन अनुचित हैं, एमआईजी बैंक के सौदे योग्य मूल्य अन्य प्रदाताओं से भिन्न हो सकते हैं। बाद में, वे मुझे समझाते हैं, कि उनके पास गलत बोली थी और उसके बाद, वे आमतौर पर इस लेनदेन को हटा देते हैं। यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर Ive सैकड़ों उद्धरण मिल गया है वे सब गलत हैं दिलचस्प क्या है कि मैंने एक स्थान खोला है और उन्होंने इसे हटाया नहीं। अगर मैंने वही गलत उद्धरणों का इस्तेमाल किया है, तो उन्होंने यह क्यों नहीं हटाया कि एमआईजी के तरीके से उत्पन्न होने वाले अजीब सवालों में से एक भी है। मेरा अगला सवाल था कि मैं भविष्य में कैसे व्यापार कर सकता हूँ? वास्तविक उत्तर से गलत उद्धरण को पहचानने का कोई तरीका क्या है? अगर कोई सवाल पूछता है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरा लाभ वापस पाने के लिए संभव नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपने नियमों और शर्तों में कहा है कि गलत बोली के लिए मिग बैंक ज़िम्मेदार नहीं है। जैसे ही मुझे पता नहीं है कि कौन सा उद्धरण गलत है, जो कि नहीं है, उनके पास मेरे लेनदेन में से किसी भी समय मेरे किसी भी लाभ को दूर करने का अधिकार है, इसके बारे में मेरे सवाल का कोई उत्तर नहीं छोड़ा गया है इसका मतलब यह है सच है आज मैं यह कह सकता हूँ कि यह सच है, क्योंकि मेरे दलाल ने मेरा लाभ घटा दिया है जब एमआईजी बैंक से बात करते हैं, तो मुझे लगता है कि मेरे विचार और सवाल पूरी तरह से तुच्छ हैं जैसे कि वे उत्तर देने या उन्हें स्वीकार करने के लिए बहुत बुद्ध हैं। यह मेरा अगला उदाहरण है: 2. पैसे निकालना आसान प्रक्रिया नहीं है मेरा वापसी अनुरोध भेजने के बाद, धन तुरंत ट्रेडिंग खाता छोड़ दिया लेकिन मुझे इसे प्राप्त नहीं हुआ। एक सप्ताह के बाद, वे मेरे व्यापार संतुलन पर दिखाई देते हैं लेकिन 65.00 कम। क्या हुआ, उन्होंने कहा: यह बैंक खाता मौजूद नहीं है फिर अपने बड़े लोगों से बात कर रहे हो और मुझे कीट की तरह लग रहा है, मैंने उनकी सफलता के बिना अपनी लाइव चैट का उपयोग करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि एक ईमेल भेजें: लेकिन Ive उन्हें ईमेल द्वारा जवाब देने का एक बहुत बुरा अनुभव मिला, यह बिल्कुल भी नहीं हो सकता है अंत में, तीसरे ऑपरेटर मुझे कॉल करने का वादा करता है और एमआर एल के साथ लंबे समय से बातचीत के बाद, मुझे निम्नलिखित स्पष्टीकरण मिल गया है: ए। मेरा खाता मौजूद नहीं है (बार बार 5 बार) ख। एमआईजी बैंक बहुत ही पेशेवर कंपनी है, वे यह गलती नहीं कर सकते (मेरे खाते में 10 साल हैं और पिछले कुछ समय में अंतरराष्ट्रीय स्थानान्तरण हुए हैं)। सी। उन्होंने 65.00 के साथ अपना खाता नहीं लिया। घ। वे नहीं जानते कि समस्या क्या है इसके बाद, मैंने अपने बैंक स्टेटमेंट की एक प्रति भेजी (समान विवरण के साथ) - अगले दिन धन प्राप्त हुआ, लेकिन एमआर एल गायब हो गया, उसके बदले मुझे किसी अन्य व्यक्ति से जवाब मिला (उसी नंबर, 5 मिनट बाद) - 65.00 खोया। 3. व्यापार के लिए निरंतर समस्या का पुनः उद्धरण। व्यापार सामग्री व्यस्त है, उद्धरण के बाहर नियम यह है कि आपको इस दलाल के साथ अपने व्यापार से हमेशा याद रखना होगा। यह विश्वास करना मुश्किल है कि कुछ ब्रोकर आपको बाजार मूल्य से स्थिति खोलने की अनुमति देते हैं। 4. सबसे खराब समस्या कनेक्शन खो दिया है। Ive फरवरी 2011 के बाद से एक जीवंत खाता मिला है, कुछ भी नहीं बदला है। हॉट मार्केट टाइम टर्मिनल के दौरान आसानी से डिस्कनेक्ट किया जा सकता है। मेरे डेस्कटॉप पर कुछ अलग ब्रोकर हैं जैसे कि एमआईजी बैंक। इस बैंक के कनेक्शन के साथ कुछ मिनटों के लिए खो दिया जा सकता है, कुछ समय पहले 1 घंटे से अधिक। जब मैं कॉल करता हूं और पूछता हूं कि क्या हुआ और मैं क्या करूँ, तो जवाब हमेशा असुविधा के लिए एक ही खेद है। आपकी रणनीति के साथ या आपकी स्थिति के साथ जो कुछ हुआ, उनके समर्थन के लिए यह ज़रूरी नहीं है - वे केवल स्थिति को बंद करने के लिए अपने निपटने वाले कमरे में फोन करने को कहते हैं। मुझे यकीन है कि आपको लगता है कि कंपनी अपने नियमों और शर्तों में खोए गए कनेक्शन के लिए ज़िम्मेदार नहीं है I तो फिर वे सबसे खराब अनुभव के लिए जिम्मेदार हैं लेकिन आप उनके विवरण में पाएंगे: स्विस मेड, उच्चतम गुणवत्ता वाले वित्तीय सेवाओं। एलेक्स 2 सितंबर, 2012, अनाम: ऐसा लगता है कि बेनामी सिर्फ ब्रोकर के बारे में कोई भी तथ्यों के बिना बाँध रहा था। मैंने एमआईजी बैंक के बारे में सकारात्मक समीक्षा देखी, इसलिए गुमनाम बस्तियों द्वारा बेवकूफ़ बनाया नहीं जा सकता मिग बैंक हेजिंग प्रदान करता है, साधन स्टॉप-लॉस से बेहतर है स्टॉप-लॉज का इस्तेमाल करने वाले लोग लगभग हमेशा अपने खाते में शून्य पर आते हैं। क्योंकि वास्तव में सभी विदेशी मुद्रा दलालों आपके स्टॉप-लॉज के लिए लक्ष्य कर रहे हैं। वे उन सभी को देख रहे हैं, बस भौतिक स्टॉप-लॉज़ का उपयोग न करें, मेरा मतलब है कि हेजिंग का उपयोग इसके बजाय ड्रैगन आई अगस्त, 2011 मुझे आईएम निवेश कहाँ शुरू करना चाहिए एक एसएमएमएमएमएम है I कृपया चेतावनी दी कि वे केवल आपके लिए पैसे हैं, और कुछ भी कम नहीं है ग्राहक सेवा को आपके प्रश्नों को चकमा देने के लिए प्रशिक्षित किया गया है। वे यहां तक ​​कि समर्थक भी धोने के लिए वहां मौजूद हैं। व्यापारी बाहर वे केवल आपके स्टॉप लॉस को मारने के लिए पर्याप्त कदम उठाते हैं। मैंने अपने स्टॉप लॉस को छोड़कर कई टेस्ट किए हैं और मानसिक रूप से मैं हमेशा सफल रहा हूं और जब मैं अपना स्टॉप लॉस करता हूं, मुझे लगता है कि हर समय अपने स्टॉप लॉज को हिट करने के लिए हमेशा पर्याप्त पीआईपी मिलता है। कृपया चेतावनी दीजिए कि आप पेशेवर स्कैमर के साथ काम कर रहे हैं, जो इसे बनाने के लिए स्वयं को मार रहे हैं जैसे वे सम्मानित और योग्य हैं, लेकिन वे कभी भी नहीं करेंगे, जो वे करते हैं। वहाँ से बाहर विदेशी मुद्रा कंपनियां, जो इस पर ध्यान नहीं देते हैं मैंने यह लिखा है कि आप सभी जानते हैं कि वे कितने बुरे हैं, और न कि आप क्या चाहते हैं कि किसी ने पहले आपको ये बताया। बेनामी अक्टूबर, 2010 जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापार संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में शामिल जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। एमआईजी बैंक की समीक्षा - पोलैंड से क्रजिसटॉफ द्वारा 23 दिसंबर 2012 को समीक्षा की गई। रेटिंग 810 सभी को नमस्कार, मैं एमआईजी बैंक के साथ अपने अनुभव को प्रदर्शित करने के लिए लिख रहा हूं, जिससे आपको फैसला करने की इजाजत मिलती है - यह घोटाला है या नहीं। 1 99 2 के न्यूज (1 9 .00 जीएमटी) के बाद 13 सितंबर 2012 को मैंने जीबीपीसीएडी को मैन्युअल रूप से व्यापार करना शुरू कर दिया, बाजार। 1 घंटे के व्यापार में मैंने 100 से अधिक लेनदेन किए हैं, कुल लाभ 1300.00 के करीब है। लेकिन यह मामूली है, जैसा कि अगली सुबह मैंने अज्ञात रिकॉर्ड सुधार पाया है और मेरा सभी लाभ -1383.72 39832064 2012/09/14 05:03 शेष सुधार WQ 13.09.2012 -1 383.72 मिग बैंक से पूछे जाने के बाद उन्होंने मुझे समझाया: मेरा लेनदेन अनुचित हैं, एमआईजी बैंक के सौदे योग्य मूल्य अन्य प्रदाताओं से भिन्न हो सकते हैं। बाद में, वे मुझे समझाते हैं, कि उनके पास गलत बोली थी और उसके बाद, वे आमतौर पर इस लेनदेन को हटा देते हैं। यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर Ive सैकड़ों उद्धरण मिल गया है वे सब गलत हैं दिलचस्प क्या है कि मैंने एक स्थान खोला है और उन्होंने इसे हटाया नहीं। अगर मैंने वही गलत उद्धरणों का इस्तेमाल किया है, तो उन्होंने यह क्यों नहीं हटाया कि एमआईजी के तरीके से उत्पन्न होने वाले अजीब सवालों में से एक भी है। मेरा अगला सवाल था कि मैं भविष्य में कैसे व्यापार कर सकता हूँ। क्या वास्तविक उत्तर से गलत उद्धरण को पहचानने का कोई तरीका क्या है? अगर मैंने सवाल पूछा कुछ बार - अधिक मौन मेरा लाभ वापस पाने के लिए संभव नहीं है, क्योंकि वे अपने नियमों और शर्तों में कहा एमआईजी बैंक गलत बोली के लिए ज़िम्मेदार नहीं है। जैसे ही मुझे पता नहीं है कि कौन सा उद्धरण गलत है जो एक नहीं है, उनके पास मेरे किसी भी लेनदेन में, किसी भी समय मेरे किसी भी लाभ को दूर करने का अधिकार है। उनके बारे में उनका कोई प्रश्न नहीं है, इसका उत्तर नहीं दिया गया है इसका मतलब यह सच है आज मैं कह सकता हूं - यह सच है, क्योंकि मेरे दलाल ने मेरा लाभ घटा दिया है जब एमआईजी बैंक से बात करते हैं, तो मुझे लगता है कि मेरे विचार और सवाल पूरी तरह से तुच्छ हैं जैसे कि वे उत्तर देने या उन्हें स्वीकार करने के लिए बहुत बुद्ध हैं। यह मेरा अगला उदाहरण है: 2. पैसे निकालना आसान प्रक्रिया नहीं है मेरा वापसी अनुरोध भेजने के बाद, धन तुरंत ट्रेडिंग खाता छोड़ दिया लेकिन मुझे इसे प्राप्त नहीं हुआ। एक सप्ताह के बाद, वे मेरे व्यापार संतुलन पर दिखाई देते हैं लेकिन 65.00 कम। क्या हुआ, उन्होंने कहा: यह बैंक खाता मौजूद नहीं है फिर अपने बड़े लोगों से बात कर रहे हो और मुझे कीट की तरह लग रहा है, मैंने उनकी सफलता के बिना अपनी लाइव चैट का उपयोग करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा - एक ईमेल भेजें: लेकिन Ive उन्हें ईमेल द्वारा जवाब देने का एक बहुत बुरा अनुभव मिला, यह बिल्कुल भी नहीं हो सकता है अंत में, तीसरा ऑपरेटर मुझे कॉल करने का वादा करता है और एमआर एल के साथ लंबे समय से बातचीत के बाद, मुझे निम्नलिखित स्पष्टीकरण मिल गया है : ए। मेरा खाता मौजूद नहीं है (बार बार 5 बार) ख। एमआईजी बैंक बहुत ही पेशेवर कंपनी है, वे यह गलती नहीं कर सकते (मेरे खाते में 10 साल हैं और पिछले कुछ समय में अंतरराष्ट्रीय स्थानान्तरण हुए हैं)। सी। उन्होंने 65.00 के साथ अपना खाता नहीं लिया। घ। वे नहीं जानते कि समस्या क्या है इसके बाद, मैंने अपने बैंक स्टेटमेंट की एक प्रति भेजी (समान विवरण के साथ) - अगले दिन धन प्राप्त हुआ, लेकिन एमआर एल गायब हो गया, उसके बदले मुझे किसी अन्य व्यक्ति से जवाब मिला (उसी नंबर, 5 मिनट बाद) - 65.00 खोया। 3. पुनः उद्धरण - व्यापार के लिए निरंतर समस्या। व्यापार सामग्री व्यस्त है, बोली से बाहर - नियम यह है कि आपको इस ब्रोकर के साथ अपने व्यापार के साथ हमेशा याद रखना होगा। यह विश्वास करना मुश्किल है कि कुछ ब्रोकर आपको बाजार मूल्य से स्थिति खोलने की अनुमति देते हैं। 4. सबसे खराब समस्या कनेक्शन खो दिया है। Ive फरवरी 2011 के बाद से एक जीवंत खाता मिला है, कुछ भी नहीं बदला है। हॉट मार्केट टाइम टर्मिनल के दौरान आसानी से डिस्कनेक्ट किया जा सकता है। मेरे डेस्कटॉप पर कुछ अलग ब्रोकर हैं - मिग बैंक जैसी कुछ नहीं। इस बैंक के कनेक्शन के साथ कुछ मिनटों के लिए खो दिया जा सकता है, कुछ समय पहले 1 घंटे से अधिक। जब मैं फोन करता हूं और पूछता हूं कि क्या हुआ और मैं क्या करूँ, तो उत्तर हमेशा एक ही है - असुविधा के लिए क्षमा करें। यह उनके समर्थन के लिए महत्वपूर्ण नहीं है - आपकी रणनीति के साथ या आपकी स्थिति के साथ क्या हुआ - वे केवल स्थिति को बंद करने के लिए अपने निपटने वाले कमरे में कॉल करने के लिए कहें। मुझे यकीन है कि आपको लगता है कि कंपनी अपने नियमों और शर्तों में खोए गए कनेक्शन के लिए ज़िम्मेदार नहीं है I तो फिर वे सबसे खराब अनुभव के लिए जिम्मेदार हैं लेकिन आप उनके विवरण में पाएंगे: स्विस मेड, उच्चतम गुणवत्ता वाले वित्तीय सेवाओं। - एलेक्स 21, 30 सितंबर, 2012 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 201112 एमआईजी बैंक की समीक्षा

Comments