Pgm - f1 - सूचक - विदेशी मुद्रा


पीजीएम-एफआई खराबी संकेतक दीपक - 7 ब्लींक मैं गलती से तार के दो संपर्कों के साथ पहले फ्यूज बॉक्स में सीट के नीचे पहले खाली स्लॉट और घड़ी बैक अप टर्न लाइट के साथ जुड़ा था - जबकि इग्निशन चालू थी। खराबी संकेतक चिराग अब 7 बार झपकाता है, प्रशंसक लगातार चल रहा है और इंजन को सर्दी होने पर इसे सिल्वरविंग करना पड़ता था। 7 ब्लीच: ईसीटी सेंसर पर ढीला या खराब संपर्क ईसीटी सेंसर में खोला या शॉर्ट सर्किट Faulty ECT sesnsor (कम अस्थायी पर शुरू करने के लिए मुश्किल) का उल्लेख करना भूल गया मैंने 2 दिन पहले कूलेंट बदल दिया। अंतिम मेटालिक्ट द्वारा संपादित की गई 26 अप्रैल 2011 को, 17:02 पोस्ट की कुल संख्या में 1 बार संपादित किया गया। 2765 आयु 66 स्थान पूर्वोत्तर ओकलाहोमा अंक 6234 पंजीकरण की तारीख 2008-12-28 सॉर्ट किया गया। मुझे यह करने के लिए 30 मिनट का पता लगाने में कुछ समय लगे और जानकारी के लिए बिगबर्ड के लिए और बहुत धन्यवाद। यह वास्तव में ईसीटी संवेदक के साथ समस्या थी - ईबे से 10 सेकंड के लिए दूसरे हाथ होंडा एसपी 1 ईसीटी सेंसर के लिए और इसे बदलने के लिए 30 मिनट के बाद मुझे आश्चर्य है कि मेरे पास से एसपी 1 का हिस्सा है क्योंकि यह तेजी से चला जाएगा बस कुछ व्यावहारिक टिप्पणियां यदि आप ईसीटी सेंसर को बदलते हुए आते हैं: निकालें सीट और सीट मेटल ब्रैकेट आपको ईसीटी सेंसर तक बहुत आसान पहुंच मिलेगी। यदि स्कूटर ठंडा है तो कूलेंट को निकालने की कोई जरूरत नहीं है। लंबा सॉकेट के साथ सेंसर को खोलना कोई शीतलक बच नहीं जाएगा एक बार, बिगबर्ड, आप STAR.04-10-2006, 09:39 पूर्वाह्न कोई भी सुझाव दे सकता है कि प्रश्नोत्तर पीजीएम-फाइट इंक इंजेक्शन चेतावनी के प्रकाश के लिए रोशनी हर बार एक बार जब यह चेतावनी प्रकाश प्रकाशित होता है जब मैं अपनी 1986 की शुरुआत करता हूं सी। अगर मैं इंजन बंद कर देता हूं तो इसे फिर से शुरू हो जाता है। ऐसा संभव होता है एक महीने में एक बार। हाल ही में मैं लगभग 65 मील प्रति घंटे पर फ्रीवे पर चला रहा था और मुझे लगा कि बिजली में एक क्षणिक नुकसान हो रहा है और पीजीएम-एफआई चेतावनी प्रकाश आता है। यह लगभग महसूस हुआ जैसा कि मैंने गैस को एक सेकंड के लिए छोड़ दिया। उसके बाद सब कुछ ड्राइव के शेष के लिए अच्छा लगा। मेरे ड्राइव के अंत में, मैंने इंजन बंद कर दिया और शुरू कर दिया और चेतावनी प्रकाश निकला। मैं संभव कारणों की तलाश करने के लिए अपनी होंडा सर्विस मैनुअल को खींचने की योजना बना रहा हूं, लेकिन मैं उत्सुक हूं कि अन्य प्रस्तावों के मालिक क्या सुझाव दे सकते हैं। संपादन अपडेटः मैंने इंजन चलाने के बिना इकलौता में इग्निशन के साथ रियर ऐशट्रे के नीचे इंगित किया गया संकेतक प्रकाश की जांच की, लेकिन इसमें कोई चमक नहीं थी। क्या मैं कार को बंद करके बंद कर चुका हूं और इसे पहले से शुरु कर सकता हूं। इस विषय पर पहले से कुछ सूत्र दिए गए हैं जो मैंने खोज फ़ंक्शन का उपयोग करते हुए पाया: (लेकिन वहां बहुत जानकारी नहीं थी।) कल: (लेकिन उस मामले के लिए लक्षण अधिक गंभीर हैं।) 04-10-2006, 11:24 पूर्वाह्न, हमारे पास ओबीडी-आई और उसके कुछ कच्चे तेल के अग्रदूत थे लेकिन यह कई समस्याओं का स्वयं का निदान करेगा पीजीएम-एफआई प्रकाश केवल इंगित करता है कि कंप्यूटर को एक समस्या का पता चला है, एक सेंसर डेटा की रिपोर्ट करने में विफल रहा है या कुछ प्रक्रिया कंप्यूटर (सीसीयू) के लिए सीमा से बाहर है। पीजीएम-एफआई प्रकाश प्रारंभ अनुक्रम के दौरान रीसेट कर दिया जाता है लेकिन संग्रहीत कोड मिटा नहीं है। जब प्रकाश आता है, तो त्रुटि के लिए कोड ECU में संग्रहीत होता है और बाद के विश्लेषण के लिए पुनः प्राप्त किया जा सकता है। यहाँ कोड कैसे प्राप्त किया जाए: वापस सीट के ड्राइवरों की ओर से ASHTRAY निकालें। कुंजी को चालू करें लेकिन इंजन को शुरू करने की कोई आवश्यकता नहीं है। छिद्र में एक छोटे से (केवल एक) लाल एलईडी ब्लिंकिंग होगा जहां ऐश ट्रे थी। झपट्टा की संख्या की गणना करें और वह त्रुटि कोड है। एक से अधिक कोड हो सकते हैं कोड के बीच समय की एक छोटी सी जगह है, लगभग 12 सेकेंड्स इतनी सावधानी बरतने की वजह से झपकी लेती है और उन्हें मिश्रित न करें मेरा 12 बार फिर झपकाता है और 12 फ्लैश के साथ दोहराता है। इंजन चलने तक और क्रूज़ पावर सेटिंग में होने तक ड्राइव करने के बाद पीजीएम-फाई प्रकाश आता है। 12 ईजीआर सिस्टम के लिए परेशानी का कोड है। आपकी संभावना अन्य संख्या होगी और मैं उस वक्तव्य को इस तथ्य से दूर रखता हूं कि मेरा ड्राइविंग के लगभग 5 10 मिनट के बाद कोड 12 झपका जाता है, हालांकि, यह ठीक चल रहा है। वापस रिपोर्ट करें जो आप पाते हैं यहां कई लोग हैं जो त्रुटि कोडों पर काफी जानकारी रखते हैं और वे आपको कोड के कारणों को देने में प्रसन्न होंगे। 04-10-2006, 11:44 पूर्वाह्न कार शुरू करो इसे चलाने तक कोड चलाएं। तब इसे बंद करें और अपने ऐशट्रे के नीचे जांचें। अपने लक्षणों को देखते हुए, आईएम ने शायद इसकी शायद EGR कहने जा रही है यह या तो परिलक्षित या उद्धृत किया जा सकता है। 04-10-2006, 11:47 AM मदद के लिए धन्यवाद मैं सिर्फ संकेतक प्रकाश की जांच करता था और यह चमकती नहीं था। शायद एलईडी ने जला दिया है या शायद मैं सावधानी से नहीं देख रहा था, बीमार इसे बाद में जांचें और यहां वापस रिपोर्ट करें। हमारे पास ओबीडी-आई और इसके कुछ कच्चे तेल के अग्रदूत थे लेकिन यह कई समस्याओं का स्वयं का निदान करेगा पीजीएम-एफआई प्रकाश केवल इंगित करता है कि कंप्यूटर को एक समस्या का पता चला है, एक सेंसर डेटा की रिपोर्ट करने में विफल रहा है या कुछ प्रक्रिया कंप्यूटर (सीसीयू) के लिए सीमा से बाहर है। पीजीएम-एफआई प्रकाश प्रारंभ अनुक्रम के दौरान रीसेट कर दिया जाता है लेकिन संग्रहीत कोड मिटा नहीं है। जब प्रकाश आता है, तो त्रुटि के लिए कोड ECU में संग्रहीत होता है और बाद के विश्लेषण के लिए पुनः प्राप्त किया जा सकता है। यहाँ कोड कैसे प्राप्त किया जाए: वापस सीट के ड्राइवरों की ओर से ASHTRAY निकालें। कुंजी को चालू करें लेकिन इंजन को शुरू करने की कोई आवश्यकता नहीं है। छिद्र में एक छोटे से (केवल एक) लाल एलईडी ब्लिंकिंग होगा जहां ऐश ट्रे थी। झपट्टा की संख्या की गणना करें और वह त्रुटि कोड है। एक से अधिक कोड हो सकते हैं कोड के बीच समय की एक छोटी सी जगह है, लगभग 12 सेकेंड्स इतनी सावधानी बरतने की वजह से झपकी लेती है और उन्हें मिश्रित न करें मेरा 12 बार फिर झपकाता है और 12 फ्लैश के साथ दोहराता है। इंजन चलने तक और क्रूज़ पावर सेटिंग में होने तक ड्राइव करने के बाद पीजीएम-फाई प्रकाश आता है। 12 ईजीआर सिस्टम के लिए परेशानी का कोड है। आपकी संभावना अन्य संख्या होगी और मैं उस वक्तव्य को इस तथ्य से दूर रखता हूं कि मेरा ड्राइविंग के लगभग 5 10 मिनट के बाद कोड 12 झपका जाता है, हालांकि, यह ठीक चल रहा है। वापस रिपोर्ट करें जो आप पाते हैं यहां कई लोग हैं जो त्रुटि कोडों पर काफी जानकारी रखते हैं और वे आपको कोड के कारणों को देने में प्रसन्न होंगे। 04-10-2006, 12:41 बजे मैंने सभी हौंडों के लिए ईसीयू कोडों के लिए एक लिंक पोस्ट किया, लेकिन मुझे अब यह नहीं मिल रहा है, इसकी कहीं कहीं है। ओह, और मैंने अपने एजीआर को छोड़ दिया (इसे छोड़ दिया और सब कुछ छोड़ दिया) लेकिन मैं इसके लिए अभी भी कोड निकाल दूंगा

Comments